कल सुबह तक होगा आदमपुर उपचुनाव के लिए BJP प्रत्याशी का ऐलान: OP धनखड़

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 07:23 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): आदमपुर उपचुनाव और आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने पंचकूला में अहम बैठक की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देव की मौजूदगी में हुई बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि आदमपुर के लिए भाजपा उम्मीदवार की घोषणा गुरुवार रात या फिर शुक्रवार सुबह तक कर दी जाएगी। बता दें कि शुक्रवार से ही उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी। इसी के साथ पंचायत चुनाव को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई है।

 

आदमपुर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की जल्द होगी घोषणा: धनखड़

 

प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि चुनाव समिति ने उन्हें अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। इस रिपोर्ट को लेकर मीटिंग में विस्तार से चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव को लेकर भी बैठक में रणनीति बनाई गई है। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार को लेकर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा के बाद अंतिम फैसला लिया जाएगा। धनखड़ ने कहा कि आदमपुर के लिए बीजेपी के उम्मीदवार की घोषणा कुछ ही घंटों में या फिर शुक्रवार सुबह तक कर दी जाएगी।

 

जिला परिषद को लेकर जिला इकाइयां करेंगी फैसला, गठबंधन पर भी अभी नहीं हुआ निर्णय

 

धनखड़ ने कहा कि पहली बैठक प्रदेश पदाधिकारीयों, जिला अध्यक्षो व पंचायत चुनाव के जिलों के प्रभारियों के साथ की गई है। इसी के साथ दूसरी बैठक चुनाव समिति की हुई है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत व ब्लॉक समिति के चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ने का फैसला लिया गया है। इसी के साथ जिला परिषदों के चुनाव को लेकर अंतिम फैसला जिला इकाइयों पर छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिलों के पदाधिकारी ही यह फैसला लेंगे कि चुनाव सिंबल पर लड़ना है या नहीं। जिलो की तरफ से रिपोर्ट आने के बाद ही गठबंधन को लेकर भी फैसला किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static