नगर परिषद चुनाव में जनता ने दिखाया भाजपा को आईना  : पंकज डावर

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 07:07 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : नगर परिषद के हुए चुनाव में गुरुग्राम की जनता ने आज भाजपा को आईना दिखाने का काम किया है आज जनता ने जो वोट की चोट भाजपा को दी है उससे यह साफ हो गया है कि आने वाले समय में हरियाणा से भाजपा का सफाया अब तय है यह कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर का।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पंकज डावर ने कहा कि हैरानी की बात है कि जिस चुनाव में भाजपा के सामने कोई भी पार्टी मैदान में नहीं थी उस चुनाव में भी आम जनता ने भाजपा को बता दिया कि हरियाणा में अब उसके अच्छे दिन जाने वाले है। पंकज डावर ने कहा कि इससे पहले पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थक प्रत्याशियों की करारी हार हुई थी,

 

अब नगर परिषद चुनाव के गुरुग्राम के जो परिणाम आए हैं उसमें भाजपा नगर परिषद चेयरमैन का चुनाव हार गई है, यही नहीं 10 पार्षद की सीटों में मात्र 4 सीट भाजपा जीत पाई, जबकि 6 प्रत्याशी निर्दलीय चुनाव जीतकर प्रदेश की जनता को यह बता दिया है कि अब आने वाले समय में भाजपा का सफाया तय है।

पंकज डावर ने कहा कि इसी तरह भाजपा अब दिल्ली नगर निगम चुनाव हारने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में गुरुग्राम मानेसर और फरीदाबाद के होने वाले नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी और निगम चुनाव में ही भाजपा को उखाड़ फेंकने की तैयारी पक्की करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static