विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर, संजय भाटिया को बनाया गया इंचार्ज

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 08:42 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): आगामी लोकसभा, विधानसभा और नगर निकाय चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा बीजेपी ने अभी से कमर कस ली है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि जल्द ही फरीदाबाद, मानेसर और गुड़गांव नगर निगम के चुनाव होने हैं। इन चुनावों में बीजेपी का परचम फहराने के लिए रामविलास शर्मा, कमल गुप्ता और संजय भाटिया को चुनाव इंचार्ज बनाया गया है।

बता दें कि चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए 2 मार्च को बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी बुलाई गई। इतना ही नहीं पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए 6 अप्रैल तक बीजेपी हर बूथ पर पन्ना प्रमुख बनाने जा रही हैं। साथ ही लाभार्थी संपर्क अभियान भी तेज किया जा रहा है। ओमप्रकाश धनखड़ बहादुरगढ़ में ब्लॉक समिति की चेयरपर्सन और वॉइस चेयर पर्सन के पद ग्रहण समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता 5 लाख घरों पर सुबह 9:00 बजे एक साथ भाजपा का झंडा फहराएंगे। जिनमें चार लाख पन्ना प्रमुख और एक लाख से ज्यादा पार्टी कैडर के सदस्य अपने अपने घरों मे बीजेपी का झंडा फहराने जा रहे हैं।

संगठन की मजबूती के लिए 19 मार्च को प्रदेश के सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों की एक बैठक भी बुलाई गई है। जिनमें आगामी लोकसभा, विधानसभा और नगर निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। आगामी चुनावों को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। एक तरफ जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पार्टी संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान और इनेलो की परिवर्तन भी प्रदेश में जारी है। ओमप्रकाश धनखड़ कांग्रेस और इनेलो की रणनीति से भाजपा को चैलेंज के सवाल को टालते हुए दिखाई दिए।

 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static