हार में भी जीत देख रही है भाजपा, धर्मबीर बोले- ये हार नहीं, हमारा वोट बैंक बढ़ा है

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 05:00 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भले ही भाजपा की बरोदा उपचुनाव में हार हुई हो, लेकिन भाजपा इस हार को जीत जैसा मान रही है। सांसद धर्मबीर तो पहले से ज्यादा विकास करने और पार्टी के आगे बढ़ने की बात कह रहे हैं। आज हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के प्रवेश हॉल में मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित की गई। इस अवसर पर सांसद धर्मबीर सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। उनके साथ भिवानी विधायक घनश्याम सर्राफ भी मौजूद रहे।

सांसद धर्मबीर सिंह, विधायक घनश्याम सर्राफ, शिक्षा बोर्ड चेयरमैन डॉ जगबीर सिंह व सचिव राजीव प्रसाद ने इस दौरान कोविड के दौरान आयोजित ऑनलाइन परिणाम में अव्वल रहे बच्चों को सम्मानित भी किया। ये परीक्षा कोरोना महामारी से बचाव व उपायों को लेकर जागरूकता को लेकर करवाई गई थी।

इस दौरान सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि मां सरस्वती के बिना शिक्षा नहीं मिलती और शिक्षा बिना कोई भी समाज, देश या प्रदेश उन्नती नहीं कर सकता। वहीं बरोदा उपचुनावों में करारी हार को सांसद हार मानने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने कहा कि ये हार नहीं बल्कि बढ़त है। क्योंकि भाजपा को पिछले चुनाव की बजाय 14 हजार वोट ज्यादा मिले हैं। 

इसके साथ ही सांसद ने कहा कि उपचुनावों में जरूरी नहीं कि सत्ताधारी पार्टी ही जीते। क्योंकि कई बार उपचुनावों में सीएम तक हार जाते हैं। सांसद धर्मबीर ने कहा कि भाजपा पहले की तरह आगे बढ़ेगी और विकास भी पहले से ज्यादा होगा। हर नेता हर नतीजे को अपने फायदे नुकसान के हिसाब से लेकर सियासी समीकरण बनाता है। पर शिक्षा बोर्ड कर्मचारी व अधिकारियों ने अपनी जेब से मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित कर एक सराहनीय पहल की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static