भाजपा-जजपा सरकार ने नशा माफिया को दिया संरक्षण : अभय चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 11:38 AM (IST)

सिरसा : इंडियन नैशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय चौटाला ने कहा कि मौजूदा भाजपा-जजपा सरकार ने नशा माफिया को बड़ा सरंक्षण दिया हुआ है जिसके चलते प्रदेश में नशा बढ़ रहा है। 
वह सोमवार को रानियां के अपने 4 दिवसीय जनसंपर्क अभियान के अंतिम दिन गांव भंबूर, मंगाला, ढाणी काहन सिंह, टीटूखेड़ा, नानकपुर, चकराईयां, ङ्क्षगदड़ावाली, मौजदीन, फिरोजाबाद व ओटू सहित करीब 2 दर्जन गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि वर्तमान भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने हरियाणा के लाखों बुजुर्गों की बुढ़ापा पैंशन उनकी आय को आधार बनाकर काट दी जिसे लेकर ऐसे बुजुर्ग 5 अगस्त को उपायुक्त कार्यालय समक्ष प्रदर्शन करेंगे। चौधरी देवीलाल की जयंती पर 25 सितम्बर को फतेहाबाद में होने वाले सम्मान दिवस समारोह में प्रदेशभर से लाखों लोग उन्हें अपने श्रद्धासुमन अॢपत करेंगे।

अभय चौटाला ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का बोलबाला है। मौजूदा शासन में दर्जनों घोटाले हुए हैं मगर हैरानीजनक है कि इस सरकार ने इन घोटालों में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को दंडित नहीं किया है। उन्होंने चिंता जाहिर की कि रानियां हलके में पिछले कुछ समय दौरान नशे के प्रभाव से कुछ युवाओं की जान चली गई मगर सरकार ने नशा माफिया को संरक्षण जारी रखा हुआ है। अभय ने कहा कि यदि प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से इनैलो सत्ता में आई तो अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे धकेलेंगी और प्रदेश में कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिए कार्य किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static