भाजपा-जजपा ने योजना के तहत विभाग बांटकर हरियाणा को लूटा: दीपेंद्र हुड्‌डा

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 06:53 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि भाजपा-जजपा ने योजना के तहत विभाग बांटकर हरियाणा को लूटने का काम किया है। हरियाणा की जनता ने कांग्रेस का मिशन 2024 अभियान शुरू कर दिया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और हरियाणा को लूटने वालों का िहसाब लेंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के 75 पार नारे को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि यमुना पार भेजने वालों के साथ भ्रष्टाचार की यारी बन गई है और लोग हा-हाकार कर रहे हैं। अब जनता के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी जीत के लिए मैदान में उतरेगी।

 

सरकार की विफलताओं को लेकर कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ने का अभियान शुरु किया: दीपेंद्र हुड्डा

 

सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा रविवार को गांव चरखी में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के शुभारंभ पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता द्वारा कांग्रेस का मिशन 2024 शुरू किया जा चुका है। गांव स्तर पर सभाओं के तहत हरियाणा में बदलाव को लेकर कांग्रेस फील्ड में उतरी है। कांग्रेस ने सरकार की विफलताओं को लेकर हरियाणा के जनता के समक्ष हाथ से हाथ जोड़ने का अभियान शुरू किया है।

हरियाणा कांग्रेस के संगठन को लेकर दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि संगठन को लेकर धीरे-धीरे प्रक्रिया चल रही हैं। हरियाणा में कांग्रेस का इनेलो से गठबंधन की अटकलों को लेकर कहा कि कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं है। कांग्रेस पूरी तरह से मजबूती के साथ सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हरियाणा के भविष्य को बचाने के लिए कांग्रेस रणनीति के तहत जनता के बीच उतरी है। कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गों को 6 हजार पेंशन देंगे। साथ ही गरीबों को 100-100 गज के प्लाट देंगे।

मीडिया से बात करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि सीएम द्वारा मंत्री संदीप सिंह को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस पार्टी विधानसभा में घेरेगी। मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेस विधायकों ने मीटिंग कर फैसला लिया है और विधानसभा में भी नोटिस दिया है। झज्जर निक्की यादव व लोहारू कांड को लेकर जांच करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई। कहा कि हरियाणा में कानून का जनाजा निकल चुका है और सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। गृह मंत्रालय की रिपोर्ट में भी अपराध को लेकर खट्टर सरकार को दोषी माना है। कहा कि हरियाणा सरकार का बजट अंतिम पूर्ण बजट होगा, अगले विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस पार्टी बजट पेश करेगी। क्योंकि हरियाणा सरकार ने 9 साल में प्रदेश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी है, बजट में कांग्रेस पार्टी अर्थव्यवस्था सहित अनेक मुद्दों पर घेरने की रणनीति बना रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static