बलराज कुंडू पर BJP  नेता ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- ठग विधायक की जल्द ही होगी गिरफ्तारी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 06:09 PM (IST)

महम(कपिल): भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा ने महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शमशेर शमशेर खरखड़ा ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा विधायक के भाई को ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है। उस मामले में दर्ज एफआईआर में कुंडू को मुख्य आरोपी बनाया गया है। खरखड़ा ने दावा किया कि मध्य प्रदेश पुलिस ने विधानसभा स्पीकर को पत्र लिखकर विधायक की गिरफ्तारी की इजाजत मांगी है। उन्होंने कहा कि विधायक कुंडू को पुलिस किसी भी समय गिरफ्तार कर सकती है।

 

बीजेपी नेता का दावा, धनखड़ बंधुओं के साथ कुंडू ने की करोड़ों की ठगी

 

अपने दफ्तर में प्रेसवार्ता कर भाजपा नेता ने कुंडू को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू ने विधायक पद की आड़ में रहते हुए कई लोगों से ठगी का शिकार बनाया है। शमशेर ने कहा कि कुंडू ने कुछ समय पहले धनखड़ बंधुओं के दस करोड़ रुपए ठगे थे। इस मामले में धनखड़ बंधु की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। बीजेपी नेता ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बलराज कुंडू ने लाशों की जेब से पैसे निकालकर अपने आप को समाजसेवी और साहूकार कहलाने का काम किया है। चुनाव में हलके की वोट ठग कर कुंडू विधायक बना है। उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। उन्होंने कहा कि सूबे की जनता विधायक द्वारा की गई धोखेबाजी व ठगी के मामलों से अवगत हो गई है। यही कारण है कि नगर पालिका और पंचायत चुनाव में एक भी विधायक समर्थक उम्मीदवार की जीत नहीं हुई।

 

एएसपी हेमेंद्र मीणा के मामले में भी कुंडू के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज

 

खरखड़ा ने कहा ASP हमेंद्र मीणा के साथ-साथ दलित समाज को गाली देने का काम कुंडू ने किया है। उन्होंने कहा कि मीणा ईमानदार व सच्चा अफसर हैं। उनके साथ कुंडू द्वारा दुर्व्यवहार करने के मामले में विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता व मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की है। विधायक कुंडू के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा और बहुत जल्द विधायक विधायक बलराज कुंडू की गिरफ्तारी होगी। उन्होंने कहा कि शमशेर खरखड़ा के किचन में झांकने वाले विधायक अब बहुत जल्द जेल का किचन देख रहे होंगे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static