भाजपा नेता के बेटे पर लगा डरा-धमकाकर करोड़ो की जमीन हड़पने का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 06:01 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद से तीन बार सांसद रह चुके रामचंद्र बेंदा के बेटे दयानंद बेंदा जमीनी विवाद के चलते मुश्किलों से घिरते नजर अा रहे हैं। उनके खिलाफ 75 साल के बुजुर्ग डॉक्टर दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अारोप है कि बेंदा ने उनके फार्म हाउस में आगजानी की  और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।
PunjabKesari
पीड़ित बुजुर्ग दंपती ने बताया कि उनकी जमीन बेंदा परिवार के बराबर में ही जमीन है। कुछ दिन पहले अपने साथियों के साथ उनके फार्म हाउस में अाया था, जिसनें वहां अागजनी की और दंपत्ति को जान से मारने की धमकी भी दी। दयानंद बेंदा उनकी जमीन को हड़पना चाहते हैं।
PunjabKesari
इतना ही नहीं बुजुर्ग दंपति का यह भी आरोप है कि उन्हें शिकायत करने के बाद बार-बार परेशान किया जा रहा है और अपने राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस पर कार्रवाई ना करने का दवाब भी बनाया जा रहा है। 
PunjabKesari
इस मामले में दयानंद बेंदा का कहना है कि हमारी और डॉक्टर दंपति की जमीन बराबर में है और वह अपनी जमीन के बाउंड्री करना चाह रहे हैं जबकि अभी तक जमीन की कोई पैमाइश नहीं हुई है। डाॅक्टर दंपत्ति को केवल जमीन की पैमाइश कराने की बात  कही गई है। वहीं उनके फार्म हाउस में अागाजनी और जान से मारने की धमकी के मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static