2 अक्टूबर से प्रतिदिन 15 किलोमीटर पैदल चलेंगे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:04 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कम्बोज ने जानकारी देते हुए बताया कि दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर बीजेपी अपने मुद्दों और स्वच्छता अभियान को लेकर यात्रा निकलेगी। बीजेपी के विधायक, मंत्री और कार्यकर्ता प्रतिदिन 15 किलोमीटर की यात्रा निकलेंगे। यह यात्रा पूरे हरियाणा में 10 दिनों तक की जाएगी और जिन मंत्रियों को कार्यभार सौंपा जाएगा वह इसमें हिस्सा लेंगे।

PunjabKesari

वहीं हुड्डा और वाड्रा पर कार्यवाही को लेकर उन्होंने कहा की यदि दुर्भावना से किया गया होता तो चार साल पहले ही कर देते। उनपर कार्यवाही कोर्ट और कानून के अनुसार हो रही है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कई गुट बने हुए है और प्रत्येक अपने आप को श्रेष्ठ दिखने का काम कर रहा है। वही पूर्व मंत्री एसी चौधरी के आयुष्मान योजना में नाम को लेकर उन्होंने कहा कि यदि उन्हें लगता है कि उनका नाम नहीं होना चाहिए तो वह अपना नाम कटवा सकते हैं।

PunjabKesari

2019 में चुनावी एजेंडो की जानकारी देते हुए कर्णदेव कम्बोज ने बताया की बीजेपी पारदर्शिता, सबका साथ सबका विकास के आधार पर देश और प्रदेश की जनता के सामने जाएंगे। उन्होंने कहा की हरियाणा की बीजेपी सरकार ने सभी 90 हलकों का सामान विकास किया है। उन्होंने कहा की पूर्व की सरकार क्षेत्र विशेष में ही विकास के कार्य करती थी इसबात को प्रदेश की जनता भी जानती है। उन्होंने कहा की हम अपने पांच साल के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static