किसानों के विरोध के चलते BJP नेताओं ने रद्द किया कार्यक्रम, करना था सड़क का उद्घाटन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 04:45 PM (IST)

 

अंबाला(अमन):  आज अंबाला में केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया व विधायक असीम गोयल को 2 जगह कार्यक्रम करने थे लेकिन किसानो के विरोध के चलते भाजपा को एक कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री और शहर से विधायक असीम गोयल अंबाला के वार्ड 9 के वाल्मीकि बस्ती में नवनिर्मित धर्मशाला का उद्घाटन करने पहुंचे इसके इलावा उन्होंने कुछ सड़को व नालियों का उद्घाटन व शिलान्यास भी किया। इससे पहले मंत्री व विधायक को शहर की गुड़ मंडी में एक सड़क का उद्घाटन करने पहुँचना था लेकिन किसानों ने कल शाम ही इस कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के विरोध करने का ऐलान कर दिया था जिसके बाद किसान सुबह ही कार्यक्रम वाली जगह पहुंच चुके थे  जिसके कारण भाजपा नेताओं द्वारा किए जाने वाला उद्घाटन कार्यक्रम रदद् करना पड़ा।

गुड़ मंडी का कार्यक्रम रद्द होने कारण वहां की सड़क का उद्घाटन केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया व विधायक असीम गोयल द्वारा वार्ड 9 की वाल्मीकि बस्ती वाले कार्यक्रम में किया गया। किसानों ने बताया कि जब तक 3 कृषि कानून वापिस नहीं हो जाते तब तक वो ऐसे ही भाजपा के हर कार्यक्रम का विरोध करते रहेंगे।


पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर भी इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया से सवाल किया गया तो कटारिया ने कहा यह सरकार के हाथ में नहीं। वहीं राहुल गाँधी के अमेठी के मुकाबले केरल के लोगो को समझदार बताने के ब्यान पर कटारिया ने कहा यह पहले अमेठी हारे थे अब वायनाड में हारेंगे। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static