सोनीपत में मोहन लाल बड़ौली के साथ छल कर गए भाजपा नेता, सीएम सैनी से हुई शिकायत...कईयों पर गिरेगी गाज

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 04:27 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा लोकसभा चुनाव 25 मई की वोटिंग के साथ ही खत्म हो गया। प्रत्याशियों को अब रिजल्ट का इंतजार है। मंगलवार को सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली ने एक प्रेस वार्ता कर जनता धन्यवाद किया। वहीं अबतक दबी आवाज में चल रही भाजपा की गुटबाजी पर बड़ौली ने खुलकर बोला। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों पर पार्टी की खिलाफत का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कुछ अधिकारियों के भी इस खेल में शामिल होने की बात कही है।  

PunjabKesari

इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव के दौरान जिन्होंने पार्टी के खिलाफत की है और कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बनकर वोट डलवाई है। उन सभी का रिकॉर्ड उनके पास है। उन्होंने कहा कि उनके ऑडियो और वीडियो जो वायरल हो रहे हैं वह भी उनके पास आए हैं। उन  सभी पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के पास इन सभी का डाटा भेज दिया गया है और समीक्षा बैठक आयोजित की गई है। इसके बाद कार्रवाई निश्चित तौर पर होगी। 

हालांकि इस खिलाफत के बाद भी बड़ौली ने जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा सिर्फ सोनीपत ही नहीं बल्कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा व 1 विधानसभा सीट पर भाजपा जीत रही है। हरियाणा में इस बार 11 कमल खिलेंगे। 

  (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static