BJP ने बोगस पोलिंग पर जिला प्रमुखों से मांगी रिपोर्ट,CM सैनी ने सभी भाजपा जिलाध्यक्षों को बुलाया पंचकूला

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 10:16 PM (IST)

चंडीगढ़ः हरियाणा में बोगस पोलिंग पर पूर्व CM मनोहर लाल के बयान के बाद पूरी भाजपा एक्टिव हो गई है। इस पर हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी ने सभी भाजपा जिलाध्यक्षों से रिपोर्ट तलब की है। नायब सिंह सैनी ने 31 मई को सभी जिलाध्यक्षों को रिपोर्ट लेकर पंचकूला बुलाया है। |  

गौर रहे कि पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर ने एक नया विवाद खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि रोहतक और सिरसा में कई केंद्रों पर फर्जी मतदान हुआ है। चंडीगढ़ में समीक्षा बैठक के बाद गुरुग्राम में मौजूद खट्टर ने आरोप लगाया कि उन्हें फर्जी मतदान की जानकारी मिली है और मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने फर्जीवाड़े में अधिकारियों की संलिप्तता पर संदेह जताया है और कहा कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।  

 खट्टर ने कहा, "रोहतक और सिरसा जिलों में फर्जी मतदान की खबरें हमारे पास हैं। इसमें शामिल कर्मचारियों को सेवा से हटाया जाएगा।" एग्जिट पोल के अनुसार, इन दोनों सीटों को कांग्रेस का गढ़ माना जा रहा है और यहां तक ​​कि पार्टी को भी इन दोनों सीटों पर अपनी जीत का भरोसा है।  आने पर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि फर्जीवाड़ा करने के बावजूद कांग्रेस को सफलता नहीं मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static