सरपंचों से सड़क खाली कराने पर बोले भाजपा सांसद व राज्यमंत्री, नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में बीजेपी की जीत को बताई मोदी की जीत

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 03:03 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : जिले के कुंडली स्थित एक निजी स्कूल में होली मिलन कार्यक्रम में हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव और रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा शिरकत करने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने देशवासियों और प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ई-टेंडरिंग और राइट-टू-रिकॉल मामले में अब माननीय हाईकोर्ट संज्ञान ले रहा है, हमारा कुछ भी कहना ठीक नहीं है। उनके कहने पर ही सड़क को खाली कराया गया है।

प्रदेश में सरपंच पंचायती राज में ई-टेंडरिंग और राइट-टू-रिकॉल का लगातार विरोध कर रहे हैं। देर रात पंचकूला-चंडीगढ़ सड़क को हरियाणा पुलिस ने खाली करा लिया और सरपंचों को कई घंटे हिरासत में लेकर छोड़ दिया गया। इसको लेकर हरियाणा में सियासी पारा गरम है। आज सोनीपत पहुँचे हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि इस पूरे मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। क्योंकि अब माननीय हाईकोर्ट के आदेशों के बाद सड़क को ख़ाली कराया गया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर ओम प्रकाश यादव ने इसे हर वर्ग का बजट बताया और कहा कि इस बजट से हर वर्ग को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। आगामी चुनाव में गठबंधन चुनाव लड़ेगा यह नहीं लड़ेगा यह आलाकमान तय करेगा, लेकिन आज की स्थिति देखकर यह लग रहा है कि चुनाव गठबंधन में ही होंगे। पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के देवेंद्र बबली पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति के अपने अपने व्यक्तिगत विचार और बयान होते हैं। सरपंचों और अन्य मांगों को लेकर सरकार कानून और अपने दायरे में रहकर काम कर रही है।

रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा ने भी सरपंचों के मसले पर बोलते हुए कहा कि माननीय हाईकोर्ट के आदेशों के बाद सरकार ने कार्रवाई की है। जब कोई कोर्ट का मामला सामने आ जाता है तो उस पर बोलना ठीक नहीं रहता। दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है। सीबीआई ने पूरी जांच पड़ताल के बाद ही मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। उसने यह कदम कोई जल्दबाजी में नहीं उठाया। आगामी चुनाव पर भारतीय जनता पार्टी की तैयारियों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले दिन से ही चुनावों की तैयारियों में जुट जाती है। नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में हुई बीजेपी की जीत ने यह बताया है कि यह मोदी के विकास की जीत है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static