किसानों को देशद्रोही कहने वाले भाजपा सांसद के बदले सुर, कहा- सरकार को मुआवजा दे देना चाहिए

11/25/2021 7:05:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): किसानों को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा सुर अब बदल गए हैं। रामचंद्र जांगड़ा कभी किसानों को शराबी, गांव के सबसे बेकार व कांग्रेसी और नकली व देशद्रोही कह कर अक्सर सुर्खियों में रहते थे। वहीं अब अब पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों के वापिसी की घोषणा के बाद अब जांगड़ा किसानों के मुद्दे पर नरम पड़ रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के लिए मुआवजा दिए जाने की बात कही है। जांगड़ा ने कहा है कि सरकारों को किसान आंदोलन में मारे गए किसानों मुआवजा देना चाहिए। आज हरियाणा के गोहाना पहुंचे रामचंद्र जांगड़ा ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को देखते हुए उनकी बातों को मानते हुए आंदोलन खत्म कर देना चाहिए।

वहीं मृतक किसानों के सवाल पर जांगड़ा ने कहा कि यदि कोई भी गरीब कहीं पर भी मारा जाता है तो सरकार उसका मुआवजा दे देती है। ऐसे में अगर आंदोलन में भी किसान मरे हैं, चाहे वे बीमारी से मरे हों या बुढ़ापे के कारण मरे हों तो अगर उनकी सहायता सरकार करे तो अच्छी बात है, उन्हें मुआवजा दे देना चाहिए।

बता दें कि रामचन्द्र जांगड़ा गोहाना में ज्योतिबा फुले की 131 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर पहुंचे थे। उन्होंने ज्योतिबा फुले व उनकी पत्नी सावित्री ज्योतिबाफुले की मूर्ति को भी स्थापित किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static