प्रदेश को लूटने की ट्रेनिंग देने के लिए BJP ने आयोजित किया प्रशिक्षण शिविर- अभय चौटाला

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 05:40 PM (IST)

करनाल: इनेलो नेता अभय चौटाला ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है। हरियाणा भाजपा द्वारा फरीदाबाद में किए जा रहे प्रशिक्षण शिविर को लेकर चौटाला ने कहा कि इस ट्रेनिंग कैंप के जरिए भाजपा अपने नेताओं को यह सिखा रही है कि प्रदेश की जनता को कैसे लूटना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार घोटालों की सरकार है। इस दौरान अभय चौटाला ने राज्यसभा में रुपयों के बदले वोट होने की बात एक बार फिर से दोहराई। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इस बात का खुलासा करेंगे कि किस-किस विधायक ने रुपयों के बदले वोट किया था।

अभय बोले, सरकार के घोटालों से जनता को करवाएंगे अवगत

अभय चौटाला शुक्रवार को करनाल में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। शहर के सेक्टर 8 स्थित राजपुत धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में चौटाला ने कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन मजबूत करने के निर्देश दिए। वहीं इस दौरान उन्होंने गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए है, उनकी पोल खोलने का काम इनेलो द्वारा किया जाएगा। वे गांव-गांव और शहर-शहर जाकर लोगों को हरियाणा सरकार के घोटालों के बारे में अवगत कराएंगे। वहीं फरीदाबाद में चल रहे भाजपा के प्रशिक्षण शिविर को लेकर चौटाला ने कहा कि बीजेपी वाले अपने नेताओं को सिखा रहे हैं कि अब प्रदेश की जनता को कैसे लूटा जाए। हरियाणा की जनता भाजपा को नकार चुकी है।

राज्यसभा चुनाव में कार्तिकेय शर्मा को वोट देने की बताई वजह

राज्यसभा चुनाव में रुपयों के बदले वोट करने के आरोपों को दोहराते हुए अभय चौटाला ने कहा कि वे विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान इस बात का खुलासा करेंगे कि किस विधायक को कितने रुपए दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि वे इस बात के सबूत भी पेश करेंगे। वहीं कार्तिकेय शर्मा को वोट देने को लेकर उन्होंने कहा कि इसके पीछे एक बड़ी वजह है। उन्होंने बताया कि जब ओपी चौटाला जेल में थे, तब कार्तिकय शर्मा के बड़े भाई मन्नु शर्मा भी जेल मे थे। उस दौरान मन्नु ने जेल में ओपी चौटाला की काफी सेवा की है। मन्नु ने उनका काफी ख्याल रखा है। इसलिए मेरे परिवार के ऊपर मन्नु शर्मा का बड़ा एहसान है। उसका कर्ज कभी नहीं उतारा जा सकता। इसलिए अगर मुझे कार्तिकेय या मन्नु शर्मा को 10 बार भी वोट करनी पडे तो मैं कभी इस से पीछे नहीं हटूंगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static