भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया राव इंद्रजीत की जीत का जश्न

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 06:11 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की हुई जीत के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। कार्यकर्ताओं ने जीत के बाद एक दूसरे को मिठाई बांटकर व नारे लगाकर अपनी खुशी का इजहार किया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला सचिव राव महेंद्र ने भी अपने समर्थकों के साथ जीत का जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत की यह एतिहासिक जीत है। वह छठी बार गुड़गांव लोकसभा से सांसद बने हैं। कड़े मुकाबले के बावजूद भी राव इंद्रजीत ने छठी बार लोकसभा चुनाव जीतकर इतिहास बनाया है। इस अवसर पर ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं ने जमकर ठुमके भी लगाए। इसके साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार भी किया। 

 

वहीं, न्यू पालम विहार में भी भाजपा समर्थकों में जश्न का माहौल देखने को मिला। भाजपा नेता  एवं साईं कुंज आरडब्ल्यू के प्रधान राकेश राणा के कार्यालय पर समर्थक एकत्र हुए और आतिशबाजी करने के साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान समर्थकों ने ढोल की थाप पर जमकर ठुमके भी लगाए। राकेश राणा ने कहा कि राव इंद्रजीत की जीत ने साफ कर दिया है कि लोग आज भी भाजपा के सुशासन से खुश हैं और देश को प्रगति की राह पर और आगे ले जाना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static