मंत्रियों और पदाधिकारियों की कंपनियों को फायदा पहुंचाना चाहती है भाजपा

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 08:39 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):  हरियाणा की भाजपा सरकार कांट्रेक्ट के आधार पर भर्तियां कर अपने मंत्रियों और पदाधिकारियों की कम्पनियों को फायदा पहुंचाना चाहती है। ये आरोप लगाया है इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने। बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुये दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार ने ग्रुप सी की खाली पोस्टों को कांट्रेक्ट पर भर्ती करने के लिये लिखित में पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम का इनेलो विरोध करती है। 
PunjabKesari
उन्होंने सरकार से पौने चार साल में निकाली गई सरकारी नौकरियां पर श्वेत पत्र लाने की मांग की है। दुष्यंत ने कहा कि सरकार मानसून सत्र में श्वेत पत्र लाकर बताये कि पौने चार साल में कितनी भर्तियां निकाली। कितनी पूरी हुई और कितनी भर्तियां बिना कारण कैंसिल की गई। उन्होंने कहा कि सरकार अगर युवाओं के रोजगार अधिकार से खिलवाड़ करेगी तो इनेलो सड़क पर आन्दोलन करेगीं । उन्होंने कहा कि इनेलो युवाओं के अधिकार के लिये रोजगार मेरा अधिकार अभियान भी शुरू करेगी। दुष्यंत चौटाला ने इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर कानूनी कार्यवाही करने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि सुप्रीमों के खिलाफ गलत बातों को इनेलो सहन नही करेगी। 
PunjabKesari
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए दुष्यंत ने एक राष्ट्र एक चुनाव की बात का समर्थन भी किया है। उन्होंने कहा कि वो एक साथ चुनाव के पक्षधर हैं फिर चाहे चुनाव बैलेट से हों या फिर मशीन से हो। उन्होंने संभावना जताई कि अप्रैल मई 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो सकते हैं और इनेलो बसपा गठबंधन इसके लिये पूरी तरह से तैयार भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static