केंद्र सरकार की पीठ पर सवार होकर हरियाणा  में नैया पार चाहती है BJP : किरण

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 05:53 PM (IST)

भिवानी: भिवानी में कांग्रेस पार्टी के द्वारा आज महिला सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें हजारों की संख्या में महिलाओं ने शिरकत की और इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में कांग्रेस पार्टी की दबंग नेत्री किरण चौधरी और कुमारी शैलजा ने शिरकत की। भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद रही कांग्रेस नेत्री श्रुति चौधरी व सविता मान सहित अनेक गणमान्य नेता मंच पर उपस्थित रहे। 

महिला सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी और कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा ने भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम आदमी की चिंता की है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने प्रलोभन देकर सत्ता हथियाई है। लोगों के साथ झूठे वादे किए हैं ।उन्होंने कहा कि आज आम वर्ग बीजेपी सरकार से दुखी है ,जो बीजेपी ने वादे किए थे वे केवल जुमले हैं। इसलिए जनता आने वाले 2024 में बीजेपी के झूठे वादों के प्रलोभन न आए।

PunjabKesari

उन्होंने 2024 में हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया है ।कहा कि कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही हरियाणा में सिलेंडर ₹500 तक होगा और पेंशन ₹5100 तक की जाएगी और युवाओं को रोजगार दिया जाएगा तथा किसानों को सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में बीजेपी के बुरे हाल हो गए हैं और जिसके चलते भाजपा लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ना चाहती है। केंद्र सरकार की पीठ पर बैठ कर हरियाणा में भाजपा अपनी नैया पार करना चाहती है, लेकिन जनता बीजेपी के झूठे वादों को समझ चुकी है ।अब वह उनके झठे वादों में नहीं आएगी । उन्होंने कहा की क्राइम के क्षेत्र में हरियाणा प्रदेश आगे बढ़ रहा है। फौज में अग्नि वीर की भर्ती कर युवाओं के साथ बड़ा मजाक बीजेपी कर रही है । उन्होंने तीन राज्यों में कांग्रेस की हार पर बोलते हुए कहा कि इन राज्यों में कांग्रेस पार्टी द्वारा विश्लेषण किया जा रहा है । लेकिन हरियाणा में कांग्रेस की सरकार निश्चित है।उ


न्होंने कहा कि देश झूठ पर नहीं चलता, बल्कि विकास पर चलता है। लोग विकास चाहते हैं और यह विकास कांग्रेस पार्टी देने का काम करेगी । वहीं कृषि मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने कहा कि कृषि मंत्री जेपी दलाल ने पहले किसानों के साथ अभद्र व्यवहार किया, उनको आतंकवादी तक ठहराया और अब  बहन बेटियों के बारे में गलत बात बोलकर उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बहन बेटियां सब की बराबर है। बहन बेटियों के बारे में गलत टिप्पणी करना कृषि मंत्री को शोभा नहीं देता। इसलिए उन्हें इस पद से हटा देना चाहिए । वहीं कांग्रेसी नेता खड़के के प्रधानमंत्री की बात पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता खड़गे 9 बार जीते हुए कांग्रेस के कर्मठ सिपाही हैं और उनके आने से कांग्रेस मजबूत होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static