सीएम व डिप्टी सीएम सहित राज्यमंत्री के पोस्टरों पर पोती कालिख, पुलिस ने किसानों को हिरासत में लिया

7/26/2021 10:18:07 AM

उकलाना मंडी (पंकेस): प्रदेश में भाजपा और जजपा के नेताओं के सार्वजनिक कार्यक्रमों का किसानों द्वारा बहिष्कार जारी है। रविवार को इसी कड़ी में उकलाना मंडी से भूना रोड पर स्थित मुगलपुरा गांव में राजकीय महाविद्यालय में वन महोत्सव कार्यक्रम में राज्य मंत्री अनूप धानक के पहुंचने की सूचना क्षेत्र के किसानों को मिली तो भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के जिला प्रवक्ता जगदीप लांबा ने सोशल मीडिया पर राज्यमंत्री के विरोध करने की खबर वायरल कर दी। खबर राज्यमंत्री और उसके कार्यकर्ताओं के पास भी पहुंच गई। 

राज्यमंत्री ने अपना कार्यक्रम सुबह 10 बजे की बजाय 8.45 पर ही राजकीय महाविद्यालय में आयोजित कर दिया। लांबा ने बताया कि राज्यमंत्री को जब पता चला कि किसान विरोध के लिए पहुंच रहे हैं तो वे कुछ ही देर में फोटो खिंचवा कर निकल गए। क्षेत्र के किसान वहां पहुंचे तो किसानों ने कार्यक्रम के बहिष्कार को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। गुस्साए किसानों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और राज्यमंत्री अनूप सिंह के पोस्टरों पर कालिख पोत दी। स्थानीय पुलिस प्रशासन ने भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश बिठमड़ा और युवा किसान नेता सतीश जांगड़ा सहित कई किसानों को हिरासत में लेकर कुछ देर बाद छोड़ दिया। 

जैसे ही किसानों की हिरासत में लिए जाने की सूचना अन्य किसानों को मिली तो बड़ी भारी संख्या में किसान पुलिस स्टेशन की ओर कूच करने लगे। दिनभर शहर में चर्चा रही कि राज्यमंत्री पौधारोपण करने की बजाय सिर्फ फोटो सैशन करके निकल गए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static