हरियाणा कांग्रेस में फिर उठा काली भेड़ का मुद्दा, आदमपुर को लेकर पार्टी नेता पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 10:41 PM (IST)

डेस्क: आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश की हार के बाद पार्टी में खुलकर सामने आ रही गुटबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही है। किरण चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष के बीच हुई बयानबाजी भले ही ठंडी पड़ गई हो, लेकिन आदमपुर में हार को लेकर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कांग्रेस नेता पर ही भाजपा उम्मीदवार की मदद करने का आरोप लगाया है। उनके इस आरोप के बाद कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ना तय माना जा रहा है।

 

 

बुद्धिराजा के ट्वीट ने बढ़ाया प्रदेश का सियासी पारा

 

दिव्यांशु बुद्धिराजा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदमपुर उपचुनाव में एक “So-Called” कांग्रेस नेता ने भाजपा प्रत्याशी की खुल कर मदद करी जिसकी रिकॉर्डिंग भी जल्द आएगी उसका PA व स्टाफ के सदस्य पूरे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की चुनावी बागडोर संभाल रहे थे ऐसे ग़द्दार लोगों पर पार्टी विरोधी गतिविधि के तहत कार्यवाही होनी चाहिए।‘

 

चुनाव परिणाम के बाद खुलकर सामने आई कांग्रेस की गुटबाजी

 

6 नवंबर को चुनाव परिणाम में जयप्रकाश को मिली हार को लेकर कई कारण गिनवाए जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने स्टार प्रचारकों द्वारा प्रचार में हिस्सा न लेने को लेकर भी कुछ नेताओं पर हमला बोला था। वहीं अब दिव्यांशु बुद्धिराजा ने बिना नाम लिए जयप्रकाश की हार का जिम्मेदार कांग्रेस नेता को ही बता दिया है। हालांकि उन्होंने फिलहाल किसी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। यह तय माना जा रहा है कि इसके बाद कांग्रेस में बड़ी उथल-पुथल हो सकती है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static