ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: ट्राईएंगल Love में अवैध संबंधों के चलते की गई युवक की हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 10:43 PM (IST)

पलवल (दिनेश): होडल में हुए एक युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। ब्लाइंड मर्डर के खुलासे में पता चला है कि युवक की हत्या त्रिकोणीय प्यार (ट्राईएंगल लव) में अवैध संबंधों के चलते की गई थी। आरोपियों ने मृतक को ज्यादा मात्रा में शराब पिलाई और गोली मारकर हत्या की थी। बाद में शव को नाले के पास फेंक कर फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि मृतक युवक व आरोपी युवक दोनों का ही एक ही महिला के साथ अवैध संबंध थे।

ऐसे शुरू हुई थी आपसी रंजिश
होडल थाना डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया अवैध संबंधों और पुरानी रंजिश को लेकर 5 दिन पहले 27 वर्षीय राजू उफऱ् राजकुमार निवासी बठेनकला जिला मथुरा की सर में गोली मारकर हत्या की गई थी। पकड़े गए हत्यारोपी बठेनकला निवासी रामेश्वर, उधम और मृतक के एक ही महिला से अवैध संबंध थे, जो एक दूसरे को पसंद नहीं थे। इसी बात पर मृतक और आरोपियों के बीच कई बार झगड़े भी हुए थे। जिसके चलते एक दूसरे को अपने प्यार के रास्ते से हटाने की साजिस रची जाने लगी।

पहले शराब पिलाई फिर गोली मारकर की हत्या
PunjabKesari, Haryana

आरोपियों ने राजकुमार को अपने रास्ते से हटाने की 5 दिन पूर्व तैयारी कर ली थी। राजकुमार को आरोपी रामेश्वर और उधम ने अपनी बाइक पर उत्तर प्रदेश के कस्बा कोसी में ले गए। जहां से उन्होंने शराब खरीद कर बठेनकला गांव और कोसी के बीच में एक रजवाहे पर शराब पी। इस दौरान आरोपियों ने मृतक को ज्यादा शराब पिला दी और बाइक पर बैठाकर हरियाणा के होडल के गांव गढ़ी पट्टी के समीप उझीना नहर पर लेकर आए। रात के समय आरोपियों ने राजकुमार के सर में दो गोली मारकर हत्या कर दी और शव को उझीना नाले के समीप डालकर मौके से फरार हो गए थे।

रिमांड पर लिए गए आरोपी
PunjabKesari, Haryana


पुलिस के लिए इस हत्या की गुल्थी को सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती थी। पुलिस ने 5 दिन के अंदर ही हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी रामेश्वर और उधम सिंह को गांव से गिरफ्तार किया। आरोपी मृतक के बठेनकला के ही रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से हथियार व बाइक की बरामदगी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static