प्लॉट को लेकर दाे पक्षाें में खूनी झड़प, 3 महिलाओं सहित दर्जनभर लोग घायल

5/24/2020 3:52:17 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग): पलवल के हथीन थाना क्षेत्र के गांव मंढनाका में खाली प्लॉट में चिनाई को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। जिसमें 3 महिलाओं के साथ एक बुजुर्ग सहित दर्जनभर लोग घायल हो गए, घायलों को इलाज के लिए पलवल के जिला अस्पताल लाया गया। जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने के कारण हायर सेंटर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई, लेकिन पुलिस कई घंटे बाद तक भी लोगों का हालचाल पूछने नहीं पहुंची।

घायलों में एक पक्ष का कहना है कि उन्होंने काफी समय पहले एक प्लॉट खरीदा था, जिस पर वह लोग चिनाई करने के लिए गए थे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। उन्हाेंने पीछे दौड़कर घर में घुसकर मारपीट करते हुए बुजुर्गों और महिलाओं को भी नहीं छोड़ा।

मारपीट में एक पक्ष से राजन तथा चांदनी नाम की महिला और 85 वर्ष के दीपचंद के उसके तीन पुत्र धर्मवीर, दुलीचंद व रूपचंद भी घायल हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ से प्रेम सिंह पुत्र नत्थू राम, पीयूष पुत्र नत्थी, हरबती पत्नी ओम प्रकाश, रॉकी पुत्र अमर सिंह तथा अमर सिंह घायल हुए हैं।

घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे विजेंद्र नाम के युवक ने बताया कि वह पड़ोसी होने के नाते घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में लेकर आया था, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग यहां आने पर उन्हें धमकियां देने लगे और गाली गलौज करने लगे, जिस पर उसने भी उन्हीं की भाषा में जवाब दिया।

उधर, जिला अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में उपचार करने वाले डॉक्टर अरिंदम घोष ने बताया कि झगड़े में घायल होकर आए सभी मरीजों का यथोचित प्राथमिक उपचार किया गया है। सभी को सिर में चोटें आई हैं। उन्हाेंने कहा कि सीटी स्कैन तथा एक्स-रे एडवाइज करने के बाद तीन मरीजों को हायर सेंटर में उपचार के लिए भेजा गया है।


Edited By

vinod kumar

Related News