मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष, CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही मामले की जांच

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 03:32 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : जिले के लहराडा गांव में दो पक्षों में मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। रविवार को मीडिया के सामने एक पक्ष की तरफ से सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया, तो आज दूसरे पक्ष ने इस पूरे मामले में मीडिया को अपने ऊपर हुए हमले की सीसीटीवी फुटेज सौंपी। जिसमें दूसरा पक्ष हमला करता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि सोनीपत सदर थाना पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग मुकदमे दर्ज किये हैं और सोनीपत सदर थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी वारदात में दोनों पक्षों के करीब सैकड़ों लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है। सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में कुल 27 लोगों के खिलाफ मारपीट और झगड़ा करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। इस वारदात में शामिल एक पक्ष ने बताया कि रवि और उसका पूरा परिवार हथियारों के साथ हमारे घर पहुंचा और हमारे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इस पूरे मामले में सदर थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। हमने भी सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी है, जिसमें रमेश और उसका परिवार हम पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है।

सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि गांव लहराडा में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है और दोनों पक्षों ने अलग-अलग शिकायतें हमें दी है। जिसके आधार पर हमने कुल 27 लोगों के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रहे हैं। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static