बॉबी कटारिया फिर सुर्खियों में, प्लेन में स्मोकिंग का वीडियो वायरल, उत्तराखंड के DGP ने कार्रवाई के दिए आदेश

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 02:35 PM (IST)

डेस्क : अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले बॉबी कटारिया फिर सुर्खियों में आ गए है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसमें बॉबी प्लेन में सीट पर लेटर स्मोकिंग कर रहे है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं।
 


जानकारी के मुताबिक बॉबी कटारिया हरियाणा के गुरुग्राम जिले का रहने वाला है। वह पांच साल पहले 2017 में उस समय अचानक सुर्खियों में आए जब गुरुग्राम और फरीदाबाद में बॉबी ने पुलिस के खिलाफ कैंपेन शुरू कर दी। विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना और फेसबुक तथा इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सीधे पुलिस को धमकी और गाली-गलौज देना। उसके बाद बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम व फरीदाबाद में भी मामले दर्ज हुए।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से बॉबी कटारिया की सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमें एक वीडियो में बॉबी उत्तराखंड की सड़क पर कुर्सी डालकर पैग पीते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरा वीडियो प्लेन में स्मोकिंग करते हुए का वायरल हो रहा है। जबकि यह दोनों वीडियो कब शूट किए गए। इसके बारे में पता नहीं चला है।

गौर रहे कि बॉबी पांच साल पहले तक एक बॉडी बिल्डर के तौर पर जाने जाते थे, लेकिन पुलिस के खिलाफ कैंपेनिंग के बाद वह सुर्खियों में आए और फिर फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य सोशल साइट पर छा गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static