नूंह में डैमेज शव मिलने से फैली सनसनी, 2 दिन से लापता था मृतक...फोन ट्रेस कर लोकेशन पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 08:32 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): नल्हड़ गांव के समीप दो दिन से लापता युवक का शव मिलने से नूंह में सनसनी फ़ैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान राजेंद्र उर्फ राजन के रूप में हुई है। वह जंगलों में पशु चराने का काम करता था। जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले वह लापता गया था। जिसकी गुमशुदगी का मामला नल्हड़ पुलिस चौकी में दी गई थी।

PunjabKesari

परिजनों ने शिकायत में बताया कि दो दिन पहले राजेंद्र उर्फ राजन पशुओं को चराने के लिए जंगल में गया था, लेकिन शाम को पशु तो आ गए पर राजन घर नहीं आया। जिसकी उन्होंने इधर उधर काफी तलाश की मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने नल्हड़ चौकी राजन के खोने की शिकायत दी। 

PunjabKesari

इस बारे में नल्हड़ पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि उन्हें राजन के गुम होने की शिकायत उसके परिजनों ने दी थी। जिसके बाद हमने तुरंत प्रभाव से जांच शुरू करते हुए उसके फोन को ट्रेसिंग पर लगवाया था।  जिससे राजन की लोकेशन के बारे में पता चला तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन उक्त मौके पर राजन का शव मिला जो पूरी तरह से फूला हुआ था। उसके शरीर को कुत्तों द्वारा नोंचा था। जिसके कारण बॉडी कई जगह से डैमेज हो गई थी।  चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि शव का नूंह मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static