बंद मकान में मिला दंपत्ति व डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 11:12 PM (IST)

टोहाना (सुशील): शहर के नया बाजार के बंद मकान में एक दंपत्ति व डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस की टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है, सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार मृतक भिवानी के गांव देवरस के रहने वाला सुनील है जो अपनी पत्नी अंजू व डेढ़ वर्षीय बेटी के साथ नया बाजार में रहता था। मृतका अंजू उपमंडल के गांव दीवाना के हाई स्कूल में की विज्ञान विषय की अध्यापिका थी। बुधवार को जब साथी टीचर ने स्कूल जाने के लिए फोन किया तो अंजू ने फोन नहीं उठाया।

शाम को वह अपने पति सहित उसके घर के बाहर पहुंच गई। जिसके बाद पता चला कि सुबह से शाम तक घर का दरवाजा नहीं खुला व घर में अंधेरा है। इस पर पड़ोसियों ने दरवाजे को खटखटाया। दरवाजा न खुलने के बाद मकान मालिक को बुलाया, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मकान की खिड़की को तोड़कर दरवाजे को खोला तो देखा कि डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव बेड पर, महिला का शव फर्श पर तथा मृतक सुनील का शव स्टोर में मिला। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि मृतका अंजू दीवाना गांव में अध्यापिका थी तथा अपने पति व बच्ची के साथ घर में रहती थी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static