पूर्व पार्षद के नहर में छलांग लगाने का मामला: डिपो होल्डर का शव बरामद, दो पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 07:59 PM (IST)

पानीपत (सचिन/अनिल): पानीपत में बीते दिन वीरवार को पूर्व बीजेपी पार्षद हरीश शर्मा द्वारा नहर में छलांग लगाने के मामले में आज शुक्रवार को गोताखोरों ने हरीश को बचाने के लिए कूदे डिपो होल्डर राजेश शर्मा का शव बरामद कर लिया है। राजेश का शव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने मामले में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हरीश शर्मा को बचाने के लिए डिपो होल्डर राजेश शर्मा नहर में कूदे थे, जिनका शव गांव सिवाह में रोहतक बाईपास से आगे मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल भिजवाया। वहीं प्रशासन पूर्व पार्षद भाजपा नेता हरीश शर्मा की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ले रहा है। 

एसडीएम विवेक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि गोहाना रोड पर दिल्ली पैरलल नहर का पानी अब तीन फीट बह रहा है। गोहाना रोड के पास ही 13 गोताखोर जाल लगाकर पैदल ही तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर रस्सी लगा दी है ताकि कोई व्यक्ति यहां न पहुंच सके।

PunjabKesari, Haryana

वहीं इस मामले में एसआई बलजीत सिंह व एएसआई महावीर सिंह को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। एसआई बलजीत सिंह व एएसआई महावीर सिंह दिवाली के दिन अवैध पटाखों को लेकर रेड करने गए थे। जिसके बाद पूर्व पार्षद हरीश शर्मा समेत 10 लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। 

गौरतलब है कि दीवाली की रात तहसील कैंप में हंगामा हो गया था। पुलिस पटाखे बेचने वालों को पकड़ रही थी। एक व्यक्ति को पकड़ा तो वहां हरीश शर्मा आ गए। उन्होंने कह दिया कि ये मेरे पटाखे हैं। तब पुलिस ने उन पर और उनकी बेटी अंजली शर्मा सहित दस लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इसी के बाद से हरीश शर्मा तनाव में आ गए और दो दिन पहले रात को पुलिस की गाडिय़ां उनके घर पहुंची, जिससे उनका तनाव और बढ़ गया, जिसके बाद हरीश शर्मा ने गोहाना रोड पर नहर में छलांग लगा दी।

मामले की जांच कर रही एसआइटी टीम व एफएसएल की टीम भी जांच करने के लिए शुक्रवार को मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं एडीजीपी संदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि टीम द्वारा लगातार सर्च अभियान किया जा रहा है। कैसे-कैसे घटनाक्रम हुआ उसको समझने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने हरीश शर्मा की बेटी पार्षद अंजली शर्मा के बयान दर्ज कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static