लॉकडाउन में फल-फूल रहा देह व्यापार!, स्पा सेंटर पर जिस्मफरोशी की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 01:42 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): लॉकडाउन के बीच जब सब कुछ बंद है तो वहीं इलाके में अनैतिक धंधे फलने-फूलने लगे हैं। ऐसी ही एक सूचना पुलिस को मिली कि हुड्डा सेक्टर 3 में बने एक स्पा सेंटर में स्पा के नाम पर जिस्मफिरोशी का धंधा किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। शहर थाना प्रभारी और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए उक्त सेंटर पर छापा मारा। स्पा सेंटर बिल्डिंग की प्रथम मंजिल पर बना हुआ था।

PunjabKesari, Haryana

पुलिस ने जब छापा मारा तो स्पा सेंटर मुख्य शटर बंद था, जबकि सेंटर के अंदर लोग मौजूद थे। पुलिस ने काफी देर की मशक्कत के बाद स्पा सेंटर को खुलवाया और अंदर दाखिल हुई। स्पा सेंटर के अंदर हुई कार्रवाई से मीडिया को दूर रखा गया। वहीं कुछ ही देर बाद डीएसपी दलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और स्पा सेंटर से 5 महिलाओं जिनमें एक स्पा सेंटर संचालिका भी शामिल है सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया गया। 

डीएसपी ने बताया कि उन्होंने इस स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही नतीजे पर पहुंचा जाएगा। वहीं लॉक डाऊन के दौरान स्पा सेंटर का चलना और बंद स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 पुरूषों का वहां से मिलना अपने आप में बड़ा प्रश्न खड़ रहा है। पुलिस जांच में क्या निकलता है यह भविष्य के गर्भ में, मगर जनचर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static