Ambala बस स्टैंड पर लावारिस बैग के मिलने से मचा हडकंप, यात्रियों को निकाला गया बाहर

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 11:50 AM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा में एक बार फिर से आतंकवादी गतिविधि की सूचना से हड़कंप मच गया। अंबाला शहर के बस अड्डे पर बम की सूचना मिली। बैग में बम की सूचना से यात्रियों को बाहर निकाला गया। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा।

करनाल में चार आतंकियों के गिरफ्तार होने , मोहाली में पुलिस हेडक्वार्टर में आतंकी हमले के बाद अंबाला शहर के सुषमा स्वराज बस स्टैंड पर लावारिस बैग के मिलने की खबर से शहर में हड़कंप मच गया। सुषमा स्वराज बस स्टैंड के पिछले हिस्से में एक काले रंग के लावारिस बैग की सूचना मिलते ही बस स्टैंड को खाली करवा लिया गया।  मौके पर बम्ब स्क्वाड , सनीफर डॉग , फायर ब्रिगेड और आईडी डिफ्यूजल जैसे संस्थान जुटाए गए।  सुरक्षा के मध्यनजर बैग को पुलिस पीसीआर में खाली जगह ले जाया गया जहाँ बॉम्ब स्क्वाड की टीमों ने काफी देर लगा कर बैग में रखे सामान को जांचा। बॉम्ब स्क्वाड की टीम में सब इंस्पेक्टर रघुबीर ने  बताया कि  बैग में नकली आईडी रखी गई , जिसे नकली डेटोनेटर माना जा सकता है , इसे किसी की शरारत या मॉक ड्रिल भी कहा जा सकता है।  

पुलिस को लावारिस बैग की सूचना मिली थी या ये पुलिस की खुद की मॉक ड्रिल थी इसका खुलासा बाद में डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने किया।  जोगिंदर शर्मा ने बताया की पिछले दिनों कर्नल और अन्य जगहों पर हुई आतंकी गतिविधियों के मध्यनजर हमने ये मॉकड्रिल की थी।  डीएसपी साहब ने बताया की मौके पर डॉग स्क्वाड , फायरब्रिगेड और सभी संसाधन जुटाए गए थे  , जिससे हमने पता चले की अगर अंबाला में ऐसी कोई घटना होती है तो हम उस स्तिथि से कितनी देर में सुलझा सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static