MBBS छात्र पर जानलेवा हमले का मामला, दोनों आरोपियों को अदालत में किया पेश, 10 छात्र डॉक्टर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 01:21 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में दो दिन पहले कल्पना चावला मेडिकल कालेज के MBBS छात्र होस्टल में खूनी झड़प हुई थी। हर्ष चौहान जो कि फाइनल का छात्र है उसको सर में तेज हथियार मारकर घायल कर दिया था। हत्या प्रयास का केस 12 डाक्टरों पर दर्ज हुआ है। वहीं मुख्य दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आज उनको अदालत में पेश किया जाएगा।

बता दें कि करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले एमबीबीएस छात्रों के 2 गुट आपस में भिड़ गए और भिड़े तो भिड़े बल्कि 1 दूसरे को इतना चोटिल कर दिया कि पुलिस तक में मामले की कंप्लेंट देनी पड़ी। जानकारी देते हुए  सिविल लाइन के थाना प्रभारी विष्णु मित्र ने बताया की देर  रात लगभग 2 से 3 बजे बजे के बीच कुछ युवक जन्मदिन पार्टी मना रहे थे। किसी बात को लेकर उनका आपस में लड़ाई झगड़ा हो गया।

इसके बाद एक हर्ष चौहान नाम के छात्र के सिर में तेजधार हथियार से चोट मारी गई जिससे वो चोटिल होकर गिर पड़ा। हर्ष के अलावा दो छात्र और भी घायल हुए।  जिनका करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में ही इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि झगड़ा में पीड़ित की ओर मामला दर्ज कराया गया है। 12 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हर्ष चौहान की हालत नाजुक है। फिलहाल परिवार उसे बेहतर इलाज के लिए फरीदाबाद ले गए है। पूरे मामले की जांच जारी है और दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें आज अदालत में किया पेश किया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static