अपने गांव पहुंचे बॉक्सर विजेंदर सिंह ने सरकार को घेरा, बोले - सरकार नहीं बदली तो हरियाणा का नाश होगा

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 04:12 PM (IST)

भिवानी : अपने गाँव कालुवास पहुँचे बॉक्सर विजेंदर सिंह ने खट्टर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार से हर वर्ग दुखी है। इस बार इस सरकार को नहीं बदला तो हरियाणा का नाश हो जाएगा। साथ ही कहा कि लोग जहां से चाहेंगे, वो वहीं से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। 

बता दें कि कांग्रेस नेता और विश्व के नंबर वन रहे बॉक्सर विजेंदर सिंह अपने पैत्रिक गाँव कालुवास आए थे। वो अपने गाँव में बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर परिवार के साथ मंदिर में माथा टेकने पहुँचे। इसके बाद अपने साथियों से राजनीतिक हालातों पर चर्चा करके अपनी आने वाली फ़िल्म के बारे में बता रहे थे। 

इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि आज हरियाणा की गठबंधन सरकार से हर वर्ग दुखी है। सरपंच ई-टेंडरिंग से दुखी हैं, कर्मचारी OPS लागू करवाने के लिए लाठी खा रहे हैं, युवा अग्निवीर से परेशान हैं और आमजन फ़ैमिली ID से दुखी हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में पता चल जाएगा कि इस सरकार ने कितने काम किए हैं। 

विजेंदर सिंह ने खेल कोच घटाने पर हरियाणा सरकार को घेरा। वहीं बढ़ते नशे को लेकर कहा कि ये सरकार हर मुद्दे की बात पर हिन्दू-मुस्लिम, जाट-नॉनजाट व मंदिर की बात करती है। विजेंदर ने कहा कि अब टाइम आ गया है कि इस सरकार को बदला जाए, वरना हरियाणा का नाश होगा। 

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बताया राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से हिन्दूस्तान जोड़ने का काम किया और ग़लत को लेकर आवाज़ उठाई। वहीं हरियाणा कांग्रेस की गुटबाज़ी को उन्होंने छोटी बात बताया और कहा कि सरकार बनने पर सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग जहां से कहेंगे मैं वहीं से चुनाव लड़ने को तैयार हूँ। वो चाहे हरियाणा हो, राजस्थान हो, यूपी हो या फिर दिल्ली। विजेंदर ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म ईद पर रिलीज़ होगी। 

बॉक्सिंग रिंग में अपना सिक्का जमाने वाले बॉक्सर विजेंदर सिंह हरियाणा सरकार को हर लिहाज़ से फेल बताकर बदलने की माँग कर रहे हैं। पर अब देखना होगा कि फ़िल्मों के साथ राजनीति में विजेंदर का जलवा बॉक्सिंग की तरह क़ायम होता है या नहीं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static