पिता की जगह दूध देने आए 12वीं के छात्र ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 06:07 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):हरियाणा में आए दिन हवस के भेड़ियों ने ये सोचने को मजबूर कर दिया है कि इनसे मासूम बच्चियों को कैसे बचाया जाए। हर दिन प्रदेश में बलात्कार अौर छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। घटना उस समय ओर घिनौनी हो जाती है जब पता चलता है कि शिकार बनी बच्ची को अभी यह भी नहीं पता कि समाज क्या होता है। उसकी उम्र महज खेलने कूदने की होती है। एक ऐसा ही मामला रोहतक जिले के महम कस्बे का है, जहां महज 7 साल की मासूम कोे 12वीं के छात्र ने हवस का शिकार बनाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल करवाकर आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 
PunjabKesari
मासूम बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची का पिता बीमार था और वह दवाई दिलवाने के लिए अस्पताल में गई थी। उसी दौरान अनुज नाम का लड़का उनके घर दूध देने के लिए आया। बच्ची ने घर पर कोई न होने और पैसे न होने की बात कहते हुए मना कर दिया और अंदर चली गई। आरोपी अनुज ने घर में घुसकर दरवाजा बंद कर दिया अौर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि हर रोज आरोपी का पिता दूध देने के लिए आता था, लेकिन आज अनुज दूध देने के लिए उनके घर आया था। 
PunjabKesari
घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई। जिसके बाद बच्ची का मेडिकल करवा कर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. रविन्द्र तोमर ने बताया कि कि आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static