कांग्रेस में शामिल होने के बाद हुड्डा से मिलने पहुंचे बृजेंद्र सिंह, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 05:12 PM (IST)

दिल्ली (कमल कंसल) : हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल होने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलने पहुंचे। वह उनके आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। प्रदेशाध्यक्ष उदयभान भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari

बता दें कि हरियाणा में हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह के भारतीय जनता पार्टी छोड़ने पर बवाल मचा हुआ है। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सीएम ने भी तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म (X) पर लिखा है कि दर-दर पे जाकर दुआ बदलते हैं, लोग खुद नहीं बदलते, खुदा बदलते हैं। उससे पहले शनिवार को डिप्टी सीएम ने एक सभा के दौरान चौधरी बीरेंद्र सिंह पर हमला बोला था। उन्होंने बीरेंद्र सिंह की धमकी पर तंज कसते हुए उन्हें 'तारीख़ पर तारीख़' देने वाला नेता बताया था।
 

दर-दर पे जाकर दुआ बदलते हैं।
लोग ख़ुद नहीं बदलते, ख़ुदा बदलते हैं।

— Dushyant Chautala (@Dchautala) March 10, 2024

कांग्रेस जॉइनिंग के बाद बृजेंद्र सिंह ने कहा-'' मैं आज भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन कर रहा हूं। मैं पार्टी के पूरे नेतृत्व को आभार व्यक्त करता हूं। इसके साथ साथ मैं ये जरूर करना चाहूंगा कि कुछ राजनीतिक ऐसे कारण थे, जिसके कारण मुझे ये निर्णय लेना पड़ा। किसानों के कुछ ऐसे मुद्दे थे, जिसको लेकर में भाजपा में असहज था। मजबूरी में मुझे ये फैसला लेना पड़ा।''

बृजेंद्र सिंह के इस्तीफे के बाद JJP का रास्ता साफ

बृजेंद्र सिंह के इस्तीफे के बाद भाजपा की हरियाणा में सरकार की सहयोगी जजपा का रास्ता अब साफ हो गया है। सूत्रों के मुताबिक अब भाजपा हरियाणा में गठबंधन की सहयोगी जजपा को एक लोकसभा सीट दे सकती है। संभावना है कि हिसार लोकसभा सीट से जजपा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को उम्मीदवार बनाया जाए। हालांकि जजपा के नेता अभी तक गठबंधन को लेकर संशय में है, इसकी वजह यह है कि अभी तक भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से इसको लेकर कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिए गए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static