दबंगों ने युवक को दी लकड़ी के तख्त पर बैठने की सजा, तोड़ी हड्डियां, कौमा में

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 12:52 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में दबंगई का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर और देखकर आप दंग रह जायेंगे। लकडी के तख्त पर बैठेने की एक युवक को दबंगों ने ऐसी सजा दी है कि युवक पिछले तीन महीने से कौमा में है। मामला फरीदाबाद के मुजेसर का है जहां एक युवक लकडी के तख्त पर बैठा था जिसके साथ कुछ युवक और बैठे थे तभी तख्त टूट गया। जिसके बाद चार दबंगों ने युवक को तलवार, लोहे की राॅड और डंडों से जमकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है मगर दो युवक अभी भी फरार हैं।
PunjabKesari
अपने घर में बेसुध बैड पर लेटा दिखाई दे रहा ये युवक चार युवकों की दबंगई का शिकार हुआ है, जिसे तीन महीने पहले लकडी के तख्त पर बैठना उस वक्त भारी पड गया था। जब उसी तख्त पर कुछ युवक और बैठे थे तभी तख्त टूट गया। जिससे गुस्साये युवकों ने लकडी के तख्त के टूट जाने पर इस युवक की हड्डियां तोड दी। मामला फरीदाबाद के मुजेसर का है, युवक कावडियों की मदद करने के बाद कुछ देर आराम करने के लिये लकड़ी के तख्त पर बैठ गया था।
PunjabKesari
जिसपर कुछ युवक और बैठे थे, तभी तख्त टूट गया और दबंग चार युवकों ने इस युवक की तलवार, लोहे की राॅड और लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिससे आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां यह व्यक्ति कौमा में चला गया। तीन महीने बीत जाने के बाद भी यह युवक बेसुध पडा हुआ है। परिजनों ने पुलिस में शिकायत जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है मगर अभी भी दो युवक फरार हैं। पुलिस पीआरओ सुबेसिंह की माने तो पुलिस लगातार दबिश दे रही है बचे हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static