लड़ाई-झगड़े में भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट...थाने जाकर किया सरेंडर

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 06:19 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिले के हालुवास गांव में उस समय रिश्ते तार-तार हो गए, जब एक भाई ने अपनी बहन की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों के अनुसार मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस हत्या के कारणों को लेकर अभी स्पष्ट नहीं है। 


शरीर पर मिले चोटों के निशान 

बताया जा रहा है कि जिले के हालुवास गांव में नीतू अपने भाई नवीन के पास पिछले तीन-चार दिन से आई हुई थी। जब उसका भाई से झगड़ा हुआ तो इस झगड़े को बचाने के लिए नवीन की पत्नी पड़ोसियों के पास गई। जब गांव के पूर्व सरपंच हरीश व अन्य लोग नवीन के घर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि कमरे में नवीन की बहन नीतू मृत पड़ी हुई है, जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।


थाने जाकर पुलिस के सामने किया आत्मसर्पण

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि घटना के बाद मृतक नीतू के भाई नवीन ने पुलिस के सामने आत्मसर्पण किया। हालांकि सदर थान् के एसएचओ ने गिरफ्तारी को लेकर कोई बात नहीं बताई। एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि गांव के पूर्व सरपंच हरीश कुमार ने शिकायत दी थी कि नवीन कुमार का बहन नीतू के साथ झगड़ा हुआ था। जिसमें नवीन ने नीतू के सिर पर डंडो से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि नीतू के सिर पर गहरे घाव भी है जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static