Faridabad: भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, पुरानी रंजिश में साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 08:36 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के फरीदाबाद जिले के संजय कॉलोनी इलाके में साले ने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। बीती रात आरोपी और उसके दोस्त कमरे में खा-पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर उनका झगड़ा हो गया। जिसमें आरोपी ने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।आरोपियों को मकान मालिक और अन्य पड़ोसियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

PunjabKesari

मृतक की पत्नी दीपिका ने बताया कि वह अपने पति के साथ संजय कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रह रही थी। वह मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। इटावा में उसकी बुआ का बेटा मोहर सिंह रहता था, जो गांव में बेरोजगार घूम रहा था। जिसे उसके पति अंशुल कुछ महीने पहले अपने साथ फरीदाबाद लेकर आए थे और उन्होंने ही उसका काम एक वर्कशॉप में लगवाया था। जिसके बाद से वह भी उन्हीं के कमरे में उनके साथ रहता था। मोहर सिंह उनकी बुआ का लड़का था और रिश्ते में भाई था। इसलिए उसे अपने साथ ही रखा लिया था कि कुछ दिन बाद उसे कमरा अलग दिलवा देंगे।

गाजियाबाद गई हुई थी मृतक की पत्नी 

दीपिका ने बताया कि वह 10 दिन पहले अपने भाई से मिलने के लिए गाजियाबाद गई थी और 10 दिन से वही रह रही थी। उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल से  फोन आया और पुलिस वालों ने उसे उसके पति की हत्या के बारे में जानकारी दी । वह तुरंत गाजियाबाद से निकली और फरीदाबाद पहुंच गई। यहां आने पर उसे पता चला है कि उसका पति अंशुल, उसकी बुआ का लड़का मोहर सिंह और मोहर सिंह का दोस्त मनोज तीनों उन्हीं के कमरे पर कुछ खा पी रहे थे और खाने-पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। इस झगड़े में मोहर सिंह ने उनके पति अंशुल पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके चलते उनके पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद ही खुलासा होगा। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static