भाई-बहन ने नेशनल स्कूली गेम में जीता गोल्ड, गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत(video)

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 03:39 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): ईस्ट ओपन 2018 नेशनल स्कूली गेम में हरियाणा की तरफ से खेले गोहाना के गंगेशर गांव के रहने वाले भाई-बहन साहिल अौर पायल ने गोल्ड मेडल जीतकर गांव का नाम रोशन किया है। मेडल लेकर गांव पहुंचने पर दोनों भाई-बहनों का ग्रामीणों ने नोटों अौर फूल मालाअों से जोरदार स्वागत किया। 
PunjabKesari
गोल्ड मेडल विजेता खिलाड़ी पायल ने बताया कि गाजियाबाद में 4 मई से 6 मई तक ईस्ट ओपन 2018 नेशनल स्कूली गेम आयोजित हुए थे। जिसमें 18 राज्यों के सात से भी ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया था। पायल ने हरियाणा की तरफ से अंडर 17 में 400 मीटर रिले रेस में भाग लेते हुए तेलंगाना के खिलाड़ी को हराकर गोल्ड मेडल जीता। वहीं पायल की इस जीत के बाद उसका अब 28 मई से नेपाल में शुरु होने वाली इंटरनेशल चैम्पियनशिप में सलेक्शन हुआ है। जिससे वो बहुत खुश है और इसी तरह आगे भी गोल्ड जीतना चाहती है। 
PunjabKesari
वहीं, साहिल ने अंडर 14 में हरियाणा की फुटबाल टीम में खेलते हुए अपनी टीम के साथ गोल्ड मेडल हासिल किया है। दोनों भाई बहन ने अपनी जीत का श्रेय अपने पिता व कोच को दिया है। 

भाई-बहन की इस जीत से दोनों के कोच, माता-पिता अौर ग्रामीण बहुत खुश हैं। ग्रामीणों की माने तो दोनों भाई-बहन ने गांव का नाम रोशन किया है। उन्हें उम्मीद है की दोनों इसी तरह आगे भी खेलते हुए मेडल जीत कर अपना व अपने देश का नाम रोशन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static