नाबालिग छात्रा से 2 सगे भाईयों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल(video)

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 02:23 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के विधल गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां 12वीं की नाबालिग छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाईयों ने गैंगरेप किया है। दोनों भाइयों ने पहले छात्रा से सामूहिक रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। शिकायत के बाद गोहाना सदर थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 दिसम्बर को उसके पड़ोस में रहने वाले अंकित ने उसे जबरदस्ती अपने घर ले जाकर रेप किया और वीडियो बनाई। उसके बाद उसे बदनाम करने का डर दिखाते रहे। अब 1 मई को दोबारा अंकित ने अपने भाई नवीन के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया लेकिन इस बार छात्रा के परिजन उसे ढूंढते हुए आरोपी युवकों के घर पहुंच गए अौर उसने उनको सारी बात बताई। गोहना सदर थाना पुलिस ने पिड़ुता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है अौर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोहना में भी 19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। युवती सोहना से गुरूग्राम जाने के लिए टेम्पों में बैठी थी। जिसके बाद टैम्पों चालक सहित 5 युवकों ने रायसीना गांव की पहाड़ियों में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static