पलवल में पीट-पीटकर 24 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 10:09 PM (IST)

पलवल(दिनेश): शहर में एक 24 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान जवाहर नगर कैंप के रहने वाले सुरेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

PunjabKesari

 

मृतक के साथी जोगिंदर ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे वह अपने दोस्त अवतार और रामनगर के रहने वाले सुरेंद्र के साथ जवाहर नगर कैंप में गोलगप्पे खाने के लिए गया था। जब वे गोलगप्पे खाकर वापस लौट रहे थे, तो रास्ते में जवाहर नगर कैंप के ही रहने वाले कल्लू ने सुरेंद्र के साथ गाली गलौज की और उसके साथ झगड़ा करने लगा। इस दौरान उन्होंने बीच-बचाव करने का भी प्रयास किया। इतने में ही कल्लू ने सुरेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके लगातार बुरी तरह से मारता रहा।

 

जोगिंदर ने बताया कि कल्लू ने सुरेंद्र को काफी देर तक पीटा और उसके बाद लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। उसके बाद वे सुरेंद्र को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static