हरियाणा पुलिस में तैनात SPO की पत्नी की बेरहमी से हत्या, घर से नकदी व सोने के गहने मिले गायब

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:33 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के गांव छारा में हरियाणा पुलिस के स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) की पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला के सिर, गर्दन पर नुकीले हथियार से वार किए गए हैं। जबकि घर से गहने और नकदी गायब है। प्रारम्भिक तौर पर लूटपाट के दौरान हत्या की जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


रसोई में लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी मृतका मीना 


जानकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ के गांव छारा का निवासी नरेंद्र हरियाणा पुलिस में बतौर एसपीओ कार्यरत है। उनकी पोस्टिंग बहादुरगढ़ की एमआईई चौकी में है। रोजाना की तरह वह शुक्रवार को ड्यूटी पर गए हुए थे। घर पर पत्नी 38 वर्षीय मीना अकेली थी। दोपहर को भतीजा राहुल जब नरेंद्र के घर गया तो देखा कि रसोई में मीना लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी। राहुल ने फोन पर यह सूचना अपने चाचा नरेंद्र को दी। नरेंद्र तुरंत अपने घर पहुंचे, देखा तो फर्श पर खून फैला हुआ था। पत्नी मीना दम तोड़ चुकी थी। उसकी गर्दन, सिर में घाव थे। अदंर कमरों में भी सामान बिखरा हुआ था।


घर से सोने के गहने व नकदी मिली गायब 


नरेंद्र के अनुसार घर से सोने की तीन अंगूठियां, दो चेन, एक जोड़ी झुमके और 25 हजार रुपये गायब हैं। इसलिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के दौरान मीना को मौत के घाट उतारे जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने नरेंद्र के बयान पर302, 392 और 449 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस वारदात के पीछे कौन है इसका पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static