भाजपा में शामिल हो सकते हैं बसपा विधायक टेकचंद शर्मा, कार्यकर्ताओं को ज्वाईन करवाई पार्टी

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 05:29 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भाजपा पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके तहत पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने अपने समर्थकों को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई है। जिनमें चार जिला पार्षद और 86 सरपंच और 40 ब्लॉक समिति के मेंबर व सैंकड़ों ऐसे लोग हैं जो ग्रामीण क्षेत्र में अपनी सामाजिक छवि के लिए जाने जाते हैं। बीजेपी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सभी लोगों को सदस्यता ग्रहण करवाते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया।

PunjabKesari, faridabad

इस मौके पर विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने पहले दिन से बीजेपी को समर्थन किया था और मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य करवाए गए हैं जो कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और कृष्ण पाल गुर्जर के सहयोग से हुआ है। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि उनकी तरफ से किसी तरह की कोई कंडीशन नहीं है, मुख्यमंत्री मनोहर जब चाहेंगे वे बिना शर्तों के पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

बता दें कि विधायक टेकचंद शर्मा ने पिछले चुनाव में बसपा पार्टी से चुनाव लड़कर पृथला विधानसभा क्षेत्र में अपनी जीत दर्ज करवाई थी और पहले दिन से ही बीजेपी को समर्थन दिया था। लेकिन अब जिस तरीके से विधायक टेकचंद शर्मा ने अपने तमाम कार्यकर्ताओं और सरपंच को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई है, उससे पूरे विधानसभा क्षेत्र में चर्चा है कि जल्द ही विधायक भी बीजेपी में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static