कंटेनर से अवैध शराब का जखीरा भारी मात्रा में बरामद, 2 आरोपी किए काबू

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 04:04 PM (IST)

शाहाबाद मारकण्डा : पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कंचेनर बंद बॉडी से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस टीम जांच पड़ताल के दौरान त्यौड़़ा थेह पर मौजूद थी और क्राइम के बारे में विचार विमर्श कर रही थी। इसी बीच उन्हें गुप्त सूचना मिली कि न्यू सूरज पंजाबी ढाबा पर एक बंद बॉडी कंटेनर बिना परमिट के अंग्रेजी शराब सहित खड़ा है, जिसमें काफी मात्रा में अंग्रेजी शराब सहित खड़ा है, जिसमें काफी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरी है। जिस पर पुलिस न्यू सूरज पंजाबी ढाबा पर पहुंची जहां उन्हें कंटेनर बंद बॉडी खड़ा मिला।

ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम रामाराम निवासी गांव रेडान राजस्थान व साथ बैठे व्यक्ति ने अपना नाम दमा राम निवासी गांव जायडू राजस्थान बताया। जब पुलिस टीम ने ड्राइवर से गाड़ी में लोड सामान की बिल्टी व कागजात मांगे तो ड्राइवर रामाराम ने एक बिल्टी जो अंकुश ड्रग्स एंड फार्मा लि.बद्दी नालागढ़ थी व पहुंच मैसर्ज दास एजेंसिज करीम गंज आसाम के नाम है व ई बिल सिस्टम पेश किया।

जांच में पाया गया कि यह बिल्टी दवाइयों की थी। पुलिस कर्मचारियों ने शराब की पेटियों के ऊपर लगे पॉलिथीन को हटाकर कंटेनर में लोड शराब की पेटियों को उतरवाया। गिनती करने पर 200 पेटी शराब इंपीरियल ब्लू, जिसमें प्रत्येक पेटी में 12 बोतलें, इसी प्रकार 200 पेटियों में 24-24 पीस अधिया व 200 पेटियों में 48-48 पव्वे शराब मार्का इंपीरियल ब्लू बरामद हुई। पुलिस ने जब शराब बारे कोई परमिट व लाईसैंस मांगा तो वह पेश न कर सके। पुलिस ने कंटेनर मालिक द्वारा अपने कंटेनर में ड्राइवर रामाराम व दमाराम की मिली भगत से अपराधिक षड्यंत्र रचकर प्रशासन को धोखा देने की नीयत से शराब सप्लाई करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static