बदमाशों के हौंसले बुलंद, घर के बाहर बात कर रही युवती से छीना फोन

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 02:33 PM (IST)

पानीपत : जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से  चरमरा गई है। लगातार सामने आ रहे हत्याओं के मामलों के बाद  सामने आया जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जो कि 7 जानें चले जाने के बाद भी थमा नहीं है। वहीं दूसरी ओर त्यौहारी सीजन में बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़ को देखते हुए झपटमार व लुटेरे भी सक्रिय हो गए है। पुलिस ने अपना पूरा ध्यान वाहनों के चालान काटने पर जमा रखा है। 

अभी  पुलिस छोटू राम चौक बबैल रोड़ पर दुकान से बाइक पर घर लौट रहे ज्वैलर्स पिता पुत्र से हुई लूटमार की घटना को सुलझा नहीं पाई थी कि लगातार दूसरे दिन झपटमारी की घटना सामने आई है। ताजा मामला पॉश इलाके मॉडल टाऊन से सामने आया है जहां शांति नगर में घर के बाहर इयरफोन लगाकर गाने सुन रही एक युवती से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल झपट कर ले गए। जिसकी शिकायत युवती द्वारा पुलिस कंट्रोल रुम को दिए जाने पर मॉडल टाऊन चौकी से ए.एस.आई. बिजेंद्र व सिपाही राजसिंह मौके पर पहुंचे औऱ पूरे मामले की जानकारी ली। जिसके आधार पर थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। 

विराट नगर निवासी एल.आई.सी. एजैंट देवराज दुआ की बेटी 22 वर्षीय शिल्पा दुआ ने बताया कि वह मार्कीटिंग नेटवर्किंग का काम करती है। शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 10 के आसपास गली में घर के सामने ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर बातें कर रही थी। उसका दायां हाथ मोबाइल पर था तभी अचानक बिना नंबर की स्पलैंडर बाइक पर सवार 2 युवक आए तथा उसके नजदीक बाइक को धीमा करते हुए पीछे बैठे बदमाश ने उसके हाथ से अचानक झटके से उसका एफ-2 मोबाइल फोन छीन लिया। मोबाइल की कीनमत करीब 17 हजार रुपए है। झपटमारी करने के बाद बदमाश विराट नगर के रास्ते दिल्ली पैरलल नहर की ओर भाग गए। उसने शोर मचाया तो राहगीर मौके पर पहुंचे लेकिन  तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static