गोहाना में बदमाशों के हौसले बुलंद, एक ही दिन में दिया दो घटनाओं को अंजाम

12/11/2019 1:40:24 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जहां पुलिस अपराधों को रोकने में कही न कही नाकाम साबित होती नजर आ रही है। गोहाना में एक ही दिन में दो अलग-अलग गांव में लूट की घटना का मामला सामने आया है जहां लुटेरे ने लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।  वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही मामलो में मामले दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरु कर दी है। 

PunjabKesari

बता दे कि गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की पहला मामला गोहाना के बिचपड़ी गांव का है जहां बिचपड़ी गांव के रहने वाला रामचंद्र गोहाना अनाज मंडी से एक आढ़ती पर एक लाख रुपए लेकर अपनी बाईक से अपने गांव जा रहा था तो रस्ते में गांव के पास बने मोड़ पर पहले से ही चार युवक खड़े हुए थे। चारो युवको ने पहले तो रमेश को रोककर उससे रस्ते की जानकारी लेने लगे और बाद में उनमे से दो युवको ने लिफ्ट लेने के बहाने से रमेश से एक लाख रुपए छीन कर फरार हो गए।

PunjabKesari

वहीं दूसरी घटना गोहाना के रिंढ़ाणा गांव की है जहां गांव में आए महेंद्रगढ़ में नांगल चौधरी निवासी अमित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। अमित के अनुसार वह गांवों में जाकर लोगों से किश्त के पैसे एकत्रित करता है। जब वह गांव रिंढाणा के निकट पहुंचा तो रोड पर एक युवक डंडा लेकर खड़ा था जबकि दूसरा युवक मोटरसाइकिल पर बैठा था। एक युवक ने डंडा अड़ा कर अमित से उसकी मोटरसाइकिल रुकवा ली और लिफ्ट लेने के बहाने से दोनों युवक अमित से बैग छीनकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक बैग में दस्तावेज, आरसी, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, नकदी व बॉयोमीट्रिक मशीन थी। सामान के साथ करीब 85 हजार रुपये थे।  पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


Isha

Related News