सिरसा की कोर्ट कॉलोनी में चोरों की सेंधमारी, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के गहनों पर हाथ किया साफ

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 08:41 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): शहर की कोर्ट कालोनी में एक मकान की दीवार फांदकर सोने-चांदी के आभूषणों के साथ ही 2 लाख रूपए की नकदी लेकर फरार हो गए। चोरी की घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दो युवक दीवार फांदकर घर से घुसते हुए और चोरी के बाद बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। मकान मालिक को चोरी का पता उस वक्त लगा जब वे वापस लौटे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद उन्होंने सिविल लाईन थाना पुलिस को चोरी की शिकायत दी। सीआईए व सिविल लाइन थाना पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए।

 

मकान मालिक सुरेश पाहुजा ने बताया कि कल शाम को घर के सभी लोग किसी काम के चलते बाहर गए हुए थे। इस दौरान घर पर ताला लगा हुआ था। जब वे वापस लौटे तो ताले टूटे हुए थे और कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। सामान संभाला तो पता चला कि घर में रखी करीब दो लाख रुपये की नकदी, सोने की पांच अंगूठियां, चांदी के सिक्के व अन्य सामान चोरी हो चुका था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


डीएसपी धर्मवीर सिंह ने मीडिया को बताया कि चोरी की घटना के बारे में सूचना मिली थी। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। दो युवक दीवार फांदकर घर में घुसते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस टीमें मामले की जांच की जुटी है। शीघ्र ही आरोपियों को काबू कर चोरीशुदा सामान बरामद किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static