रेलवे इंडस्ट्री में लगी आग, कच्चा व तैयार माल जला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 11:39 AM (IST)

गोहाना(अरोड़ा): पानीपत हाईवे स्थित गांव मुंडलाना के निकट सिमकोन रेलवे इंडस्ट्री में सोमवार आग लग गई। आगजनी की घटना में इंडस्ट्री में तैयार लाखों का कच्चा और तैयार माल जल गया। यहां रखी मशीनों, अन्य उपकरणों व शैड में भी नुक्सान हुआ।

सूचना मिलने पर अग्निशमन केंद्र गोहाना की टीम फायरब्रिगेड की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण बिजली लाइन में शार्ट-सर्किट बताया गया है। सोनीपत में सैक्टर-14 निवासी नवीन तायल ने पानीपत हाईवे स्थित गांव मुंडलाना के निकट सिमकोन रेलवे इंडस्ट्री नाम से फैक्टरी लगा रखी है। यहां पर रेल लाइन बिछाने के दौरान प्रयोग होने वाले रबड़ पैड व अन्य सामान तैयार किया जाता है। इंडस्ट्री में आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई। इंडस्ट्री में मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

सूचना मिलने पर अग्निशमन केंद्र गोहाना से फायरमैन रमेश कुमार, ओमबीर लठवाल, नवीन व विजय और चालक राहुल की टीम फायरब्रिगेड की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंची। टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की इस घटना में तैयार करीब डेढ़ लाख रबड़ पैड, कच्चा माल, छोटी व बड़ी कई मशीनें जल गईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static