पुलिस बनकर कारोबारी युवकों से लूटपाट

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 08:26 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर 40 क्षेत्र में पुलिस बनकर दो कारोबारी युवकों से लूटपाट किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दोनों युवकों से दो मोबाइल व दो लाख रुपये का सामान लूट लिया। इस वारदात को अंजाम देने में एक युवक ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यूपी के अलीगढ़ मूल का मनीष कुमार यहां दिल्ली के जौहरीपुर में किराए पर रहता है। उसका अपना कारोबार है, जिसमें संदीप कुमार भी पार्टनर है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


आरोप है कि बीती 21 जून को मनीष को किसी ने फोन करके दस प्रोसेसर की मांग की। जिसके बाद संदीप ये प्रोसेसर लेकर गुडग़ांव के हुडा सिटी सेंटर पहुंचा। यहां उसे बलविंदर नाम का युवक मिला और उसने प्रोसेसर लेकर 14 हजार रुपये का भुगतान कर दिया। इसके बाद 22 जून को उसी नंबर से फोन दोबारा आया और इस बार 150 प्रोसेसर और 150 रैम की डिमांड की गई। वहीं मनीष के खाते में पांच हजार रुपये भी बतौर एडवांस ट्रांस्फर किए गए। जिसके बाद मनीष व संदीप 23 जून की रात बाइक से सामान लेकर हुडा सिटी सेंटर पहुंचे। जहां बलविंदर कार से पहले ही पहुंचा हुआ था।


बलविंदर ने उनसे सामान की गिनती करने को कहा। दोनों सामान की गिनती कर ही रहे थे, इसबीच तीन अन्य युवक भी वहां आ गए। सामान पूरा होने के बाद उसे कार में रख लिया गया। उन्होंने बाकी पैसे देने के लिए मनीष व संदीप को डपटकर कार में बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने मारपीट करते हुए मनीष का मोबाइल छीन लिया और उसे उतार दिया। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने संदीप से भी मोबाइल छीन लिया और उसे उतारकर फरार हो गए। पीडि़त कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

थाना प्रभारी का कहना:

सेक्टर 40 थाना प्रभारी सतीश का कहना है कि पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल आरोपितों की पहचान कर ली है। पुलिस की टीमें आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश मार रही हैं। जल्द ही सभी की गिर तारी हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static