अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से कैफे संचालक ने आहत होकर दी जान, पत्नी ने दर्ज करवाया केस

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 08:32 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : फेसबुक पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साइबर कैफे संचालक से तीन लाख रुपए ऐंठ लिए। बार-बार रुपए ऐंठने और बदनाम करने की धमकियों से परेशान कैफे संचालक ने जहर खाकर जान गंवा दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मरने के लिए मजबूर करने, आईटी एक्ट और रुपए ऐंठने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं मिला है।

पुलिस इंचार्ज इंस्पेक्टर कैलाश चंद ने बताया कि अलीगढ रोड़ स्थित राजीव नगर निवासी कृष्णा उर्फ कविता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि मैं ब्यूटीपार्लर का काम करती हूं और मेरे पति विजयपाल ने एक दुकान में गोपाल साइबर कैफे खोला हुआ था। विजयपाल कुछ दिन से परेशान रहते थे, पूछने पर बताया कि एक व्यक्ति मेरे मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक वीडियो फेसबुक पर वायरल करने की धमकी देता है। बार-बार फोन करके झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। रुपयों की मांग करता है और कई बार में करीब तीन लाख रुपए पे फोन के जरिए डाल चुका हूं। 

इस बारे में पुलिस को शिकायत देने के लिए कहा तो विजयपाल ने बताया कि वह झूठे केस में फंसा देगा। बीती 17 फरवरी को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पैसे मांगने और आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देने के डर से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दूसरे दिन 18 फरवरी को मृतक विजयपाल की विधवा ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों का सुराग लगाकर जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static