भाई के गर्भवती बहन को गोली मारने के विरोध में महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च(Video)

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 10:28 AM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहना के गांव लाठ में एक भाई ने अपनी बहन के सुसराल में आकर गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस पांच दिन के बाद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी व कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग को लेकर गोहाना में देर श्याम समता मूलक महिला संघठन के बैनर तले महिलाओं ने शहर में प्रदर्शन कर कैंडल  मार्च निकाल कर रोष वक्त किया।
PunjabKesari
प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने अपील करते हुए कहा कि इज्जत के नाम पर बेटियों की बलि लेना बंद करे प्रेम विवाह करना कोई गुनाह नहीं है। महिलाओ ने कहा कि नीतू पांच महीने की गर्भवती थी। जिसके चलते उन्होंने पुलिस से मांग की, कि आरोपियों के खिलाफ डबल मर्डर का मामला दर्ज किया जाए।

गौरतलब है कि गोहाना के लाठ गांव के रहने वाले दीपक ने तीन साल पहले छप्परा जिला झज्जर की नीतू से कोर्ट में प्रेम विवाह था। पिछले तीन साल से लाठ गांव में नीतू और दीपक बड़े प्रेम से रह रहे थे। इस दौरान नीतू छह माह की गर्भवती भी थी। इससे पहले नीतू के भाई विक्रम की शादी दीपक की बहन से 2014 में पूरी रीति रीवाज के साथ हुई थी। एक हिसाब से दोनों युवक एक दुसरे के साला जीजा बन गये थे। मगर विक्रम को यह बात कतई रास नहीं आ रही थी।
PunjabKesari
जिस घर से उसकी पत्नी ब्याही आई उसी का भाई उसकी बहन को कोर्ट में शादी कर ले गया। दस मई को विक्रम अपने दो दोस्तों संग नीतू के घर आया तथा हाल चाल पुछने के बाद बैठ गया। इस दौरान दीपक के परिवार के और सदस्य भी आ गये तथा नीतू चाय बनाने के लिए रसोई की तरफ गई तो विक्रम ने पिस्तौल तानकर नीतू को गोली मार दी। जिससे नीतू की मौत हो गई और घटना की अंजाम देने के बाद विक्रम बाईक पर सवार हो दोनों दोस्तों के साथ फरार हो गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Related News

static