गोल्ड धोखाधड़ी मामले में कैंडी बाबा गिरफ्तार, जादू-टोना भी जानता है आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:57 AM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : करोड़ों रुपए के धोखाधड़ी के मामले में संलिप्त शाहाबाद के कैंडी बाबा को पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई एस.आई.टी. टीम कुरुक्षेत्र से प्रोटैक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपी को सी.जे.एम. रजनी कौशल की अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी बाबा का 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। 

बता दें कि आरोपी बाबा के खिलाफ फरीदाबाद, अम्बाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल सहित हरियाणा के कई जिलों में एक दर्जन से अधिक गोल्ड ठगी के दर्जनों मामले दर्ज हैं। एस.आई.टी. इंचार्ज डी.एस.पी. ए.ई.सी. दलीप सिंह ने बताया कि कैंडी बाबा की सिटी थाने में वर्ष 2018 में एफ.आई.आर.-658 दर्ज की गई थीं। इस मामले में शिकायकर्ता सुल्तान सिंह निवासी गांव ग्योंग हाल फ्रैंड्स कालोनी कैथल ने शिकायत में बताया कि सस्ता सोना देने के नाम पर उसके साथ कैंडी बाबा ने 1.23 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। 

जादू-टोना भी जानता है बाबा
बताया जाता है कि आरोपी कैंडी बाबा जादू-टोना भी जानता है। वह लोगों को मिनटों में अपने जाल में फंसा लेता था। वह व्यक्ति के रुपए सैकेंड में डबल कर देता था। पहले यह हाथ की सफाई से लोगों के रुपए डबल करके देता था, फिर बाद में उन्हें अधिक पैसे एवं उनके सोने को डबल करने का लाचल देकर अपने जाल में फंसा लेता था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static